Ab Bolega India!

क्लैरेंडेल और परिवार की कंपनी, डोमेन क्लैरेंस डिलन, 95वें ऑस्कर® और नामांकित व्यक्तियों के लिए टोस्ट करके वाकई सम्मानित हैं

क्लैरेंडेल और डोमेन क्लैरेंस डिलन अकादमी म्यूज़ियम ऑफ़ मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक 2023 वाइन पार्टनर होने पर गौरवान्वित हैं

पेरिस, 20 फरवरी, 2023 /PRNewswire/ — अध्यक्ष और सीईओ, लक्ज़मबर्ग के प्रिंस रॉबर्ट, ऑस्कर® के साथ साझेदारी की घोषणा करके रोमांचित हैं।  हॉलीवुड में डॉल्बी® थिएटर में 12वें मार्च के पुरस्कार समारोह से लेकर गवर्नर्स बॉल तक और साथ ही ऑस्कर® से संबंधित अन्य सभी कार्यक्रमों तक में, क्लैरेंडेल, क्विंटस और हॉट-ब्रायन की विशेष लाल और सफेद रंग की वाइन भरी जाएगी। उन्हें 2023 में अकादमी म्यूज़ियम ऑफ़ मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक वाइन पार्टनर्स भी बनाया गया है।

मल्टीमीडिया समाचार विज्ञप्ति देखने के लिए, कृपया क्लिक करें: 
https://www.multivu.com/players/uk/9142751-clarendelle-domaine-clarence-dillon-95th-oscars/

वाइन्स के परिवार “हॉट-ब्रायन से प्रेरित” क्लैरेंडेल की शुरुआत 1935 में हुई थी, जब अमेरिकी फाइनेंसर श्री क्लैरेंस डिलन ने शैटो हॉट-ब्रायन का अधिग्रहण किया था। आज, उनके परपोते, प्रिंस रॉबर्ट के नेतृत्व में, क्लैरेंडेल की मूल कंपनी 2015 में “ला केव डू शैटो” के बैनर तले शुरू करके, प्रसिद्ध पेरिस रेस्तरां ले क्लैरेंस (दुनिया के 50 सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में से एक घोषित), एक बढ़िया शराब व्यापारी (नेगोसिएंट) और कई अन्य असाधारण वाइन रिटेल दुकानों को शामिल कर चुकी है। भले ही मूल कंपनी मुख्य रूप से ओनोलॉजी और गैस्ट्रोनॉमी की दुनिया में अपनी उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन पीढ़ी दर पीढ़ी यह भी कला की कट्टर समर्थक बन गई है।

अकादमी अवार्ड्स® की तरह, जो लगभग एक सदी पुरानी परंपरा भी है, क्लैरेंडेल हमारे समय और प्रसिद्ध फ्रेंच “आर्ट डे विवर” की सख्त समकालीन अभिव्यक्ति पेश करता है। हर दिन की इस लक्ज़री को हॉट-ब्रायन वाइनमेकर्स की विशेषज्ञता से लाभ होता है, जो ब्लेंडिंग प्रक्रिया की देखरेख करते हैं, विंटेज के बाद विंटेज, जैसा कि वे प्रसिद्ध ला मिशन हॉट-ब्रायन और क्विंटस एस्टेट्स के लिए करते हैं। उसके बाद, बोतलों को बाजार में भेजने से पहले सेल किया जाता है, जब उन्हें आंका जाता है कि वे सुदूर तक पहुंच सकें और दुनिया भर के वाइन प्रेमियों के लिए अपने बॉर्डेक्स टेरोइर की बेहतरीन अभिव्यक्ति पेश कर सकें।

इसके अलावा ऑस्कर में ले ड्रैगन डे क्विंटस भी पेश किया जाएगा, जो बॉर्डेक्स राइट बैंक का एक वास्तविक उभरता सितारा है, जो अपेक्षाकृत नवनिर्मित सेंट एमिलियन एस्टेट से है। बैकस्टेज, कुछ भाग्यशाली नॉमिनी और विजेता बॉर्डेक्स में उत्पादित दुर्लभ सफेद वाइनों में से एक का भी स्वाद ले पाएंगे, जो शैटो ला मिशन हॉट-ब्रायन और शैटो हॉट-ब्रायन की खूबियों से पैदा हुई है: ला क्लार्ट डे हॉट-ब्रायन।

क्लैरेंडेल और डोमेन क्लैरेंस डिलन उन सभी की सराहना करने के लिए जाम उठाना चाहेंगे जिन्होंने पिछले एक साल में हमारा मनोरंजन करने और हमें प्रेरित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हम एक साथ 95वें ऑस्कर में नामांकित व्यक्तियों की उत्कृष्ट उपलब्धियों की सराहना करते हुए, दुनिया भर के लाखों दर्शकों के साथ शामिल होंगे। चीयर्स!

वाइन, गैस्ट्रोनॉमी और फ्रेंच संस्कृति के उत्साही हमें फॉलो करें: इंस्टाग्राम @clarendelle @chateauquintus @chateaulamissionhautbrion @chateauhautbrion_ @leclarenceparis, फेसबुक Clarendelle Château Quintus Château La Mission Haut-Brion Château Haut-Brion Le Clarence और ट्विटर @ClarenceDillon_

 

Cécile Riffaud 
Communication & Marketing Director
c.riffaud@domaineclarencedillon.com

Tatianna Thurik
Communications Officer
t.thurik@domaineclarencedillon.com

Photo – https://mma.prnewswire.com/media/2004259/Clarendelle.jpg
Logo –  https://mma.prnewswire.com/media/1457431/Domaine_Clarence_Dillon_Logo.jpg 

 

 

 

 

View original content:https://www.prnewswire.com/news-releases/——–95————301750145.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Exit mobile version