लीबिया के तानाशाह मुआम्‍मर गद्दाफी के साथ अपनी फोटो को लेकर फिर चर्चा में आयी कैटरिना कैफ

लीबिया के तानाशाह मुआम्‍मर गद्दाफी के साथ अपनी फोटो के लिए कैटरीना कैफ एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल इंटरनेट पर एक पुरानी फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह लीबिया के चर्चित तानाशाह गद्दाफी के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल यह फोटो ट्विटर पर एक फैन क्‍लब द्वारा पोस्‍ट किया गया जिसके बाद लोग कैटरीना के इस रूप को देख दंग रह गए.

इस फोटो में नजर आ रही कैटरीना सिर्फ 18 साल की हैं और यह फोटो 15 साल पुराना है. फोटो में कैटरीना के अलावा एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया, मॉडल अदिति गोवित्रिकर, आंचल कुमार, और शमिता सिंघा भी नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ साल पहले हॉलीवुड के मशहू पॉप स्‍टार बियोन्‍से, मारिया करे समेत कई पॉप स्‍टार गद्दाफी के बेटे द्वारा की गई प्राइवेट पार्टी में पैसे देकर परफॉर्म करने पहुंचे थे.

इसके बाद इस बात पर उनकी काफी आलोचना की गई थी. लेकिन, क्‍योंकि यह फोटो सालों पहले लिया है गया है, इसलिए कैटरीना कैफ समेत इन सितारों को अलोचना का शिकार नहीं होना पड़ेगा. जनरल गद्दाफी 2011 में मार दिए गए थे.

कैटरीना कैफ की पहली फिल्‍म बूम अमिताभ बच्‍चन, पद्मलक्ष्‍मी, मधु सपरे जैसे सितारों से सजी थी लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. लेकिन इस फिल्‍म ने कैटरीना ने बॉलीवुड में एंट्री करा दी. फिल्‍मों में आने से पहले कैटरीना मॉडलिंग कर चुकी हैं और लंदन फैशन वीक और इंडिया फैशन वीक में नजर आ चुकी हैं. कैटरीना किंगफिशर के कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं.

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *