लुधियाना में केजरीवाल की कार पर पत्थरों से हमला

kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार पर सोमवार को प्रदर्शनकारियों ने हमला किया जो कथित तौर पर अकाली दल से संबद्ध बताए जा रहे हैं.उनकी कार पर पत्थर फेंके गए जिससे कार का सामने वाला कांच टूट गया लेकिन केजरीवाल इस हमले में सुरक्षित बच गए.आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि यह एक ‘सुनियोजित हमला’ है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की कार को लोहे की छड़ों और पत्थरों से निशाना बनाया गया और पुलिस खड़ी देखती रही.

पुलिस ने बताया कि वे कार्यकर्ता अकाली दल और दंगा पीड़ित एसोसिएशन से संबद्ध थे. वे केजरीवाल के विरूद्ध प्रदर्शन कर रहे थे, जो यहां एक पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे.एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि प्रदर्शनकारियों की मौजूदगी के कारण पुलिस ने केजरीवाल को पीछे के रास्ते से निकालने का निर्णय किया, लेकिन प्रदर्शनकारियों को इसकी भनक लग गई और वे बैंक्वेट हॉल के पीछे की तरफ पहुंच गए और पथराव कर दिया. इससे केजरीवाल की इनोवा का सामने का कांच टूट गया.

केजरीवाल ने तुरंत इसके खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हरचरन सिंह बरार के समक्ष अपना कड़ा विरोध दर्ज कराया. उन्होंने उनसे कहा कि जो भी घटित हुआ है वह उचित नहीं है. इसके बाद केजरीवाल अपनी कार से रवाना हो गए.

केजरीवाल ने बाद में ट्वीट कर कहा, ‘‘मेरी कार पर लुधियाना में लाठियों और पत्थरों से हमला हुआ. सामने का कांच टूट गया. क्या बादल और कांग्रेस घबरा गए हैं? लेकिन वह मेरे मनोबल को नहीं तोड़ सकते. केजरीवाल पांच दिवसीय पंजाब यात्रा पर आए हुए हैं. सोमवार को उनकी यात्रा का अंतिम दिन है.

Check Also

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को दिया एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने का निर्देश

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को 1 अप्रैल, 2023 तक एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *