हरियाणा में किशोरी से गैंगरेप

rape-of-women

गन्नौर उपमंडल के गढ़ी झिझारा गांव में किशोरी को अगवा कर उसके साथ गन्ने के खेत में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.इस जघन्य वारदात को तीन युवकों ने अंजाम दिया है. किशोरी ने घर लौटकर मामले से परिजनों को अवगत करवाया तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.पुलिस ने जांच के बाद किशोरी के बयान पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ  सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है.

पीड़तिा 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर जब  खेत में जा रही थी तो उसी दौरान तीन युवक उसके सामने आ गए.युवकों ने उसे जबरन उठा लिया और पास ही के एक गन्ने के खेत में ले गए, जहां पर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी उसे बदहवास हालत में खेत में छोड़कर फरार हो गए.किशोरी ने घर आकर मामले के बारे में परिजनों को जानकारी दी.

महिला ने आरोप लगाया था कि गन्नौर जीटी रोड से उसे कार में अगवा कर तीन युवक बडी स्थित एक फैक्ट्ररी में ले गए थे, जहां उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. पुलिस इस मामले में भी आरोपियों का पता लगाने में जुटी है.पिछले कुछ दिनों में इस इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की दूसरी वारदात है. इससे पहले 15 नवंबर को दिल्ली की एक महिला के  साथ बडी औद्योगिक क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म किया गया था.

Check Also

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को दिया एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने का निर्देश

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को 1 अप्रैल, 2023 तक एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने …