बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते 22 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक राजेश कुमार को कई चोटें आईं और श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एसकेएमसीएच) में उनकी मृत्यु हो गई।

मृतक के चाचा हरेंद्र राम ने आरोप लगाया है कि राजेश का एक लड़की से प्रेम संबंध था और उसकी हत्या में उसके माता-पिता शामिल हैं।राम ने कहा मीणापुर थाना अंतर्गत पानापुर गांव में बुधवार की शाम लड़की के माता-पिता हमारे घर आए और उसे अपने घर ले गए।

उन्होंने उसे बेरहमी से डंडों, लोहे की छड़ों और ईंटों से तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। राजेश के बेहोश होने के बाद लड़की के परिवार के सदस्य, उसे एसकेएमसीएच ले गए, जहां उसने कई चोटों के कारण दम तोड़ दिया।

राम ने कहा राजेश के शरीर पर कई कुंद घावों के अलावा खोपड़ी में फ्रैक्च र हुआ है। उसके हाथों और पैरों पर भी निशान थे जो संकेत देते हैं कि उसे प्रताड़ित करने से पहले उसे रस्सियों से बांधा गया था।फरार लड़की के पिता का दावा है कि राजेश उसके घर बाइक चोरी करने आया था।

उन्होंने कहा उसे रंगे हाथों पकड़ा गया और पड़ोसियों ने उसे तब तक पीटा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया। हम उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।मुजफ्फरपुर (पूर्व) के डीएसपी मनोज पांडे ने कहा हमने पड़ोसियों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पांडे ने कहा हमने मृतक के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर लिए हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। आरोपी के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश की संबंधित आईपीसी धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आगे की जांच जारी है।

महज एक हफ्ते में यह दूसरी घटना थी जहां किसी व्यक्ति को प्रेम प्रसंग को लेकर मौत तक प्रताड़ित किया गया।मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर शाह गांव में पिछले शुक्रवार को 22 वर्षीय सौरभ कुमार (22) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

पड़ोस के सोनवरसा गांव निवासी सौरभ लड़की से मिलने उसके घर गया था।लड़की के माता-पिता ने उसे पकड़ लिया और कथित तौर पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। यहां तक कि उन्होंने उसका गुप्तांग भी काट दिया।हत्या से आक्रोशित युवक के माता-पिता ने लड़की के घर के सामने शव का अंतिम संस्कार किया।

Check Also

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को दिया एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने का निर्देश

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को 1 अप्रैल, 2023 तक एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *