10 हत्याओं के आरोपी और उसके साथी को ग्वालियर पकड़ने गयी यूपी पुलिस बनी बंधक

हत्या के आरोपी को पकड़ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर पहुंची यूपी पुलिस को बंधक बना लिया गया. मैनपुरी कोतवाली थाना पुलिस 1 लाख रुपए के इनामी गैंग्स्टर गुड्‌डू चौहान और उसके साथी 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश सौरभ भदौरिया उर्फ गोविंद उर्फ प्रदीप की तलाश में ग्वालियर पहुंची थी.

गुड्‌डू 10 हत्याओं का आरोपी है. इंस्पेक्टर ओमजीत वाजपेयी और सब इंस्पेक्टर अमित सिंह पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थे. नियम के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस को ग्वालियर आने की सूचना एसपी ग्वालियर को देनी चाहिए थी और लोकल पुलिस के सपोर्ट से ऑपरेशन को अंजाम देना चाहिए था.

लेकिन UP पुलिस ने ऐसा नहीं किया.यूपी पुलिस की टीम सीधे ग्वालियर के रानीपुरा में सोनू राठौर के घर जा पहुंची. सूचना थी कि सौरभ को सोनू ने शरण दे रखी है. इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ओमजीत वाजपेयी और सब इंस्पेक्टर अमित सिंह सोनू के यहां बैठे रहे. सिविल ड्रेस में दो जवानों को सौरभ उर्फ गोविंद भदौरिया के ठिकाने पर भेजा.

दोनों जवानों ने अपने घर पर सो रहे बदमाश सौरभ भदौरिया को पकड़ लिया. जवान उसे पकड़कर कुछ दूरी पर खड़ी अपनी स्कॉर्पियो तक आ रहे थे, तभी स्थानीय लोगों और बदमाश के साथियों ने उन्हें घेर लिया. जवानों ने सौरभ भदौरिया को गाड़ी में बैठा लिया. तभी कुछ लोग पथराव करने लगे और यूपी पुलिस के दोनों जवानों को बंधक बना लिया.

Check Also

मध्य प्रदेश में कारम बांध रिसाव मामले को लेकर सड़क पर धरने पर बैठे कमलनाथ

मध्य प्रदेश में कारम बांध रिसाव मामले को लेकर कांग्रेस विधायक पांची लाल मेड़ा ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *